Saturday 21 May 2016

sameermandi.blogspot.com को देखने वालों का आंकडा 70 हजार पार



मेरा नाम समीर कश्यप है। पेशे से अधिवक्ता हुं और पत्रकारिता का शौक होने के कारण विधि संवाददाता का काम भी करता हुं। मेरा कार्य क्षेत्र जिला एवं सत्र न्यायलय मंडी, हिमाचल प्रदेश है। इसके अलावा मुझे साहित्य, राजनिती, खेल व सांस्कृतिक गतिविधियों में भी रूची है। सामाजिक और राजनैतिक कार्यकर्ता होने के नाते सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन की गतिविधियों में सक्रिय रहने की कोशीश हमेशा रहती है। साल 2011 के 11 मार्च को प्रसिद्ध पत्रकार, कवि और हमारे प्रिय दोस्त विनोद भावुक ने मेरा sameermandi.blogspot.com ब्लॉग बनाया था। इस ब्लॉग में वैसे तो मैं जो रोजमर्रा की रिपोर्टिंग करता हुं उसी से संबंधित समाचारों को ही शामिल करता हुं। लेकिन इसमें लेखों, कविताओं व अन्य सामग्री को भी समय-2 पर डालता रहता हुं। खुशी की बात यह है कि पहाडों की क्वाल़ियों की तरह धीमी गति से चढते हुए sameermandi.blogspot.com ब्लॉग को क्लिक करने वालों की संख्या का आंकडा अब 70 हजार के पार चला गया है। वहीं पर ब्लॉग पर चल रहे विज्ञापन से करीब पांच डालर से ज्यादा की कमाई भी हो चुकी है। जिसका भुगतान नियमों के अनुसार दस डालर कमाने के बाद ही होगा। इस शौकिया शुरू किए गए ब्लॉग को सभी आनलाइन साथियों का भरपूर सहयोग मिलने पर बहुत-2 आभार और शुक्रिया। उम्मीद है कि आगे भी यह बलॉग आपकी पसंद बना रहेगा।
 ...sameermandi.blogspot.com

No comments:

Post a Comment

मंडी में बनाया जाए आधुनिक पुस्तकालयः शहीद भगत सिंह विचार मंच

मंडी। प्रदेश की सांस्कृतिक और बौद्धिक राजधानी मंडी में आधुनिक और बेहतरीन पुस्तकालय के निर्माण की मांग की गई है। इस संदर्भ में शहर की संस्...